विज्ञापन में विज्ञापन
अपील और भाषा का महत्त्व
विज्ञापन आज सबसे ज्यादा अपने रचनात्मकता पे टीका
हुआ है। और यह इसके अपील और इसके भाषा पे निर्भर है। आज
विज्ञापन जिस तरह आकर्षक और बेबाकी भाषा उपयोग कर रही है,
वह इन
सारी चीजों को पूरी रह स्पष्ट करती है। आज अपील और भाषा दोनों नैतिकता को चोट
पंहुचा रही है। इसके उपरांत भी विज्ञापन में इन दोनों का बहुत महत्त्व है। उत्पाद, विज्ञापन और ग्राहक का अदभूत रिश्ता विज्ञापन अपील और उसकी भाषा पर
ही केन्द्रित होती है, जितना रोचक और सटीक अपील होगा, उत्पाद से ग्राहक का जुडाव उतना ही बेहतर होगा। आइये आगे विभिन्न
विज्ञापन अपील पर नजर डालें। विज्ञापन में विज्ञापन अपील बहुत ही रोचक होता है।
No comments:
Post a Comment